Breaking News
जाने 25 सबसे ताकतवर देश की लिस्ट में भारत का कौनसा स्थान। | आजमगढ़ गैंगरेप मामले को लेकर दो समुदायों के बीच तनाव। | तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' के सुपरहिट कैरेक्टर डॉ. हंसराज हाथी का निधन हो गया है। | जनता का विरोध देख स्थानीय विधायक सुरेंद्र पारीक मोटरसाइकिल पर बैठ वहाँ से भागे | जयपुर के आसपास के इलाकों में भूकंप आया। | राजस्थान में सुखेर थाना क्षेत्र के सरे खुर्द गांव में शुक्रवार दोपहर प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध कर पूरे गांव में घुमाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। | अजमेर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल | भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 व वनडे सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह | प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, देश के संविधान को कुचलने और लोकतंत्र को कैदखाने में बंद करने वाला बताया। | जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के निशाने पर आतंकियों के कमांडर, टॉप 21 आतंकियों की सूची जारी
You are here: Home / जो वादा किया है वो निभाऊँगा-- कागजी


  • जो वादा किया है वो निभाऊँगा-- कागजी

    Удмуртия купить кокаин, амф бошка меф и ск जो वादा किया है वो निभाऊँगा — कागजी

    https://sumewloksmer.com/zaltsburg-kupit-zakladku-ashish-kokain-amfetamin-ekstazi-geroin-boshki-shishki-mefedron-metadon-skorost-kristally-spais-mdma.html (हिमा अग्रवाल)
    जयपुर, 29 नवम्बर। किशनपोल विधानसभा सीट से काँग्रेस प्रत्याशी अमीन कागजी ने गुरुवार को अपना जनसम्पर्क अभियान सुबह 7 बजे से शुरू किया और देर रात तक कागजी काँग्रेस कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों और वरिष्ठ काँग्रेस नेताओं के साथ जनता के साथ संवाद कायम करने में जुटे रहे।

    कागजी ने आज वार्ड संख्या 72, 74,75,76 व 79 के अंतर्गत आने वाले आकड़ों का रास्ता,भिंडो का रास्ता,रामगंज स्तिथ मस्जिद चीते वालों की, तोपखाने का रास्ता,निंदड़राव का रास्ता, नाहरगढ़ रोड,ताडकेशवर जी का मंदिर,खेतरी हाउस व सरोज सिनेमा के सामने जनसम्पर्क किया।

    तोपखाने और आकड़ों के रास्ते में कागजी को फलों से तोला गया। जनसम्पर्क के दौरान कागजी को किशनपोल क्षेत्र में साफ सफाई, मूलभूत सुविधाओं और कई समस्याओं से जनता ने अवगत करवाया। कागजी ने कहा की उन्होने जो जो भी वादे किए है, उन्हे जरूर पूरा करेगे। अमीन ने अपने विचारों और कार्य प्रणाली के बारे में बताया तो लोगों ने उन्हे सत्ता में मौजूद लोगों के काम करने के बारे में भी बताया और अपनी नाखुशी जाहिर की। कागजी ने लोगों के गिलेशिकवे सुनकर बोला की जनता के आशीर्वाद और समर्थन के कारण जीत हासिल हुई तो वे जनता की उम्मीद पर खरा साबित होंगे और जो भी वादे उन्होने जो भी वादे जनता से किए है उसे पूरा करेंगे।

    जनसम्पर्क के दौरान कागजी का स्वगत सत्कार भी किया गया वही कुछ स्थानों पर विभिन समाजों के साथ मीटिंग और अधिक से अधिक समर्थन जुटाने पर विचार विमर्श किया गया। जनता में कागजी को लेकर भारी उत्साह बना हुआ है और जनता ने भाजपा के कुशासन से तंग आकर काँग्रेस प्रत्याशी को जिताने का मानस बना लिया है।

Got Something To Say:

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your email address will not be published.