Breaking News
जाने 25 सबसे ताकतवर देश की लिस्ट में भारत का कौनसा स्थान। | आजमगढ़ गैंगरेप मामले को लेकर दो समुदायों के बीच तनाव। | तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' के सुपरहिट कैरेक्टर डॉ. हंसराज हाथी का निधन हो गया है। | जनता का विरोध देख स्थानीय विधायक सुरेंद्र पारीक मोटरसाइकिल पर बैठ वहाँ से भागे | जयपुर के आसपास के इलाकों में भूकंप आया। | राजस्थान में सुखेर थाना क्षेत्र के सरे खुर्द गांव में शुक्रवार दोपहर प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध कर पूरे गांव में घुमाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। | अजमेर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल | भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 व वनडे सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह | प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, देश के संविधान को कुचलने और लोकतंत्र को कैदखाने में बंद करने वाला बताया। | जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के निशाने पर आतंकियों के कमांडर, टॉप 21 आतंकियों की सूची जारी
You are here: Home / नरपत सिंह राजवी को झेलना पड़ रहा है भारी विरोध


  • नरपत सिंह राजवी को झेलना पड़ रहा है भारी विरोध

    https://imphoportant.com/kartahena-kupit-zakladku-kokain-shishki-boshki-gashish-amfetamin-geroin-mdma-ekstazi-skorost-mefedron.html नरपत सिंह राजवी को झेलना पड़ रहा है भारी विरोध

    Регенсбург купить кокаин, амф бошка меф и ск राजवी के बेटे और कार्यकर्ताओं को जनता ने सुनाई खरी-खोटी

    (हिमा अग्रवाल)

    झोटवाड़ा में शहीद आलोक माथुर स्कूल के पास नरपत सिंह राजवी के पक्ष में समर्थन मांगने गए उनके बेटे और कार्यकर्ताओं का भारी विरोध हुआ। स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया आज तक कहां गए थे चुनाव के समय ही केवल दिखाई देते हो और हमारी कॉलोनी में किसी भी तरह का विकास कार्य नहीं हुआ सड़कें टूटी फूटी हुई है पार्षद हमारी सुनता नहीं है और आप कभी दिखाई नहीं देते शहीद आलोक माथुर स्कूल के पास बरसात के मौसम में पूरा नाला बन जाता है आम जनता त्रस्त है आमजन की सुनवाई नहीं हो रही है पूरी कॉलोनी वासियों ने आज खरी-खोटी सुनाई।
    इसी तरह झोटवाड़ा की शिल्प कॉलोनी और पटेल नगर में महिलाओं ने विशाल रैली निकालकर विधायक नरपत सिंह राजवी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया,मुर्दाबाद के नारे लगाए।

    महिलाओं ने कहा कि सड़के टूटी हुई है पानी आता नहीं है सेटेलाइट अस्पताल आज तक नहीं बना पुलिया जोड़ी आज तक नहीं हुई चारों ओर गंदगी का अंबार है डोर टू डोर कचरा परिवहन की गाड़ी आती नहीं है और ना ही कोई हमारे सुनवाई करता है ।
    राजवी साहब सिविल लाइन में रहते हैं आसानी से उनसे मिल भी नहीं सकते और जब कभी जाते हैं तो हमें मिलते ही नहीं है कहते हैं बाहर गए हुए हैं ऐसे में हम क्या करें कहां जाएं किसको अपना दुखड़ा रोए?

Got Something To Say:

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Your email address will not be published.