Breaking News
जाने 25 सबसे ताकतवर देश की लिस्ट में भारत का कौनसा स्थान। | आजमगढ़ गैंगरेप मामले को लेकर दो समुदायों के बीच तनाव। | तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' के सुपरहिट कैरेक्टर डॉ. हंसराज हाथी का निधन हो गया है। | जनता का विरोध देख स्थानीय विधायक सुरेंद्र पारीक मोटरसाइकिल पर बैठ वहाँ से भागे | जयपुर के आसपास के इलाकों में भूकंप आया। | राजस्थान में सुखेर थाना क्षेत्र के सरे खुर्द गांव में शुक्रवार दोपहर प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध कर पूरे गांव में घुमाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। | अजमेर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल | भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 व वनडे सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह | प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, देश के संविधान को कुचलने और लोकतंत्र को कैदखाने में बंद करने वाला बताया। | जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के निशाने पर आतंकियों के कमांडर, टॉप 21 आतंकियों की सूची जारी
You are here: Home / मालवीयनगर विधानसभा क्षेत्र में मेरा बूथ-मेरा गौरव कार्यक्रम आयोजित...।


  • मालवीयनगर विधानसभा क्षेत्र में मेरा बूथ-मेरा गौरव कार्यक्रम आयोजित...।

    जयपुर, 09 जुलाई। मालवीयनगर विधानसभा क्षेत्र का मेरा बूथ-मेरा गौरव कार्यक्रम आज नन्दपुरी रोड स्थित मंगल मंच पर सम्पन्न हुआ। हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में संकल्प लिया कि आगामी विधानसभा चुनावों में मालवीयनगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए जी-जान से लग जायेंगे।
    कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं सहप्रभारी राजस्थान श्री विवेक बंसल ने कहा कि भारी तादाद में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बढ़े मनोबल से स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए कमर कस ली है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश की 200 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेसजनों ने जिस उत्साह व एकता के साथ मेरा बूथ-मेरा गौरव कार्यक्रमों को सफल बनाया उससे स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भीषण गर्मी व मौसम की विपरीत परिस्थितियों के बावजूद भाजपा की अराजकता से प्रदेश को मुक्त कराने की ठान ली है।
    प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मॉस्टर भंवरलाल मेघवाल ने इस  अवसर पर शक्ति प्रोजेक्ट पर प्रकाश डाला एवं बूथ कमेटियों को मजबूत बनाने के लिए मार्गदर्शन प्रदान किया।
    प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं मीडिया चेयरपर्सन डॉ. अर्चना शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि मालवीयनगर विधानसभा क्षेत्र जयपुर के बीचों-बीच बसा हुआ है और इस क्षेत्र की भाजपा ने बेकदरी कर आमजनता को मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसा रखा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मूेरा बूथ-मेरा गौरव वह मंच है जिसमें कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने विचार व्यक्त करने की छूट दी गई है ताकि पार्टी हित में आने वाले सुझावों को एकत्रित कर पार्टी हित में फैसले लेकर कार्यकर्ताओं की इच्छानुसार पार्टी के भविष्य के कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाकर चुनाव के समर में जीत हासिल की जा सके। उन्होंने कहा कि आज जनता कांग्रेस के साथ है और चाहती है कि भाजपा की अराजकता से मुक्ति मिले, इसलिए हम सभी कांग्रेसजनों का दायित्व है कि जनता की भावना को समझकर प्राण-प्रण के साथ लोकतांत्रिक व संवैधानिक मूल्यों के संरक्षण के लिए कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करने हेतु जुट जायें। उन्होंने भाजपा के प्रभारी श्री अविनाश खन्ना द्वारा कांग्रेस पर कटाक्ष के प्रत्युत्तर में भाजपा के लिए कहा कि शालीनता के सारे किले ध्वस्त हो गये हैं, कौवों के दल में बबूले राजहंस हो गये हैं।
    इस अवसर पर जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने मालवीयनगर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को भव्य आयोजन के लिए बधाई दी। इस अवसर पर पूर्व सांसद श्री अश्कअली टाक, डॉ. महेश जोशी सहित अनेक कांग्रेसजनों ने अपने विचार व्यक्त किये।