Breaking News
जाने 25 सबसे ताकतवर देश की लिस्ट में भारत का कौनसा स्थान। | आजमगढ़ गैंगरेप मामले को लेकर दो समुदायों के बीच तनाव। | तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' के सुपरहिट कैरेक्टर डॉ. हंसराज हाथी का निधन हो गया है। | जनता का विरोध देख स्थानीय विधायक सुरेंद्र पारीक मोटरसाइकिल पर बैठ वहाँ से भागे | जयपुर के आसपास के इलाकों में भूकंप आया। | राजस्थान में सुखेर थाना क्षेत्र के सरे खुर्द गांव में शुक्रवार दोपहर प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध कर पूरे गांव में घुमाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। | अजमेर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल | भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 व वनडे सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह | प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, देश के संविधान को कुचलने और लोकतंत्र को कैदखाने में बंद करने वाला बताया। | जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के निशाने पर आतंकियों के कमांडर, टॉप 21 आतंकियों की सूची जारी
You are here: Home / कार्यक्रम सरकारी तो भाजपा अध्यक्ष को मंच पर जगह क्यों-अश्क अली टाक


  • कार्यक्रम सरकारी तो भाजपा अध्यक्ष को मंच पर जगह क्यों-अश्क अली टाक

    https://bannotana.com/bohum-zakladki-mef-fen-geroin-kokain-gashish-shishki-boshki-mdma-ekstazi-metadon.html पार्टी के लिए सरकारी खजाने की चपत का ये पहला उदाहरण

    जयपुर। पूर्व राज्यसभा सांसद ओर पूर्व मंत्री अश्क अली टाक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जयपुर में हुई सभा में सरकारी मशीनरी के प्रयोग ओर उसका उपयोग भाजपा के प्रचार में किये जाने को भारतीय लोकतंत्र के इतिहास की सबसे खराब कड़ी करार दिया है।

    अश्क अली टाक ने एक बयान जारी कर कहा कि 70 सालों में कभी ऐसा नही हुआ कि किसी पार्टी का प्रचार करने के लिए आयोजित की जाने सभा को बड़े ही नियोजित तरीके से सरकारी कार्यक्रम में इसलिए तब्दील कर दिया गया,क्योंकि भाजपा नेताओं और संगठन के पास लोगो को लाने की ताकत नही बची है। टाक ने ये भी कहा कि कार्यक्रम को सरकारी कर दिया गया तो फिर राजस्थान की सरकार बताए कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी को किस हैसियत से सरकारी मंच पर स्थान दिया गया।

    अश्क अली टाक ने ये भी सवाल उठाया कि जब कार्यक्रम सरकारी ही था तो जयपुर की तमाम सरकारी प्रोपर्टी पर भाजपा के झंडे ओर बैनर ,होर्डिंग्स लगाने की अनुमति कैसे दी गयी। टाक ने आरोप लगाया कि जिस नई परम्परा की शुरुआत करते हुए भाजपा के नाम पर सरकारी धन को लुटाया गया है, इससे बड़ा घोटाला राजस्थान के इतिहास में नही मिलेगा।

    इसी के साथ टाक ने ये भी कहा कि सरकारी खजाने को करोड़ो रूपये की चपत लगाने के बावजूद राजस्थान सरकार को ये बताना पड़ेगा कि आखिरकार प्रदेश को झूठे वादों,आश्वानों ओर जुमलों के अलावा हासिल क्या हुआ।

Got Something To Say:

Your email address will not be published. Required fields are marked *

enter Your email address will not be published.